Sat25102014

Last update10:58:31 AM IST

Back राजनीति राजनीति

ड्रीमगर्ल नहीं पहुंची तो भड़की जनता

  • PDF
Share

हेमामालिनी यानी ड्रीमगर्ल की एक झलक पाने के लिए घंटों लोग छुटभैये नेताओं का भाषण सुनते रहे, मगर बार-बार 'अभी आने वाली हैं' के उदघोष के बावजूद जनता को निराश ही लौटना पड़ा.............................................

जग मोहन ठाकन

hemamalini-posterचुरू जिले की सीमा से सटे मात्र दस किलोमीटर की दूरी पर हरियाणा के भिवानी जिले की विधानसभा लोहारू के सिवानी कस्बे में लोग हेमा मालिनी का इंतज़ार करते रह गए. गौरतलब है कि भाजपा द्वारा आयोजित एक जनसभा में भाजपा नेत्री एवं एक समय में ड्रीम गर्ल के बतौर लोगों के दिलों पर राज करने वाली सांसद हेमामालिनी के नाम पर सभा आयोजित की गयी थी. ड्रीमगर्ल की एक झलक पाने के लिए घंटों लोग छुटभैये नेताओं का भाषण सुनते रहे, मगर बार-बार 'अभी आने वाली हैं' के उदघोष के बावजूद जनता को निराश ही लौटना पड़ा.

पहले हेमामालिनी के नाम पर अच्छी-खासी भीड़ जुटायी गयी और अंत में आयोजकों द्वारा हेलीकॉप्टर खराब हो गया है, कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की. मगर तब तक लोग खासे आक्रोशित हो चुके थे. लोगों ने सिटी बजाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। गौरतलब है कि इससे पहले भी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आगमन का प्रचार करके लोहारू विधानसभा के बहल कस्बे में भाजपा द्वारा आयोजित की जाने वाली रैली को असफलता का मुंह देखना पड़ा था. आयोजकों ने रैली में वसुंधरा राजे के न आने का कारण हरियाणा की कांग्रेस सरकार द्वारा उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति न देने को बताया था.

सिवानी की जनसभा 10 अक्टूबर को भाजपा उम्मीदवार जेपी दलाल द्वारा आयोजित की गयी थी. चुरू सांसद राहुल कस्वां ने इस रैली में शिरकत कर लोगों से भाजपा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की. पूर्व जिला पार्षद एवं इनेलो को छोड़ कर हाल में भाजपा में शामिल हुई सरोज सिहाग भी स्टेज पर उपस्थित थी. रैली स्थल पर हेमा मालिनी के चित्र लगाकर लोगों को आकर्षित किया गया था.

More Articles...