Last Update : 04 11 2017 08:28:23 PM

माओवादियों ने विनोद वर्मा की गिरफ्तारी को बताया आपातकाल

माओवादियों ने अपने पर्चे में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भी निशाना साधा है...

विनोद वर्मा ने बीबीसी में रहते हुए छत्तीसगढ़ के माओवादी इलाकों में की है रिपोर्टिग 

जनज्वार, दंतेवाड़ा। मंत्री राजेश मूणत की कथित अश्लील सिडी मामले में नक्सलियों की पहली प्रतिक्रिया सामने आयी है। नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के बस्तर में पर्चे जारी करते हुए विनोद वर्मा की गिरफ्तारी की तुलना आपातकाल से की है।

नक्सलियों के दक्षिण सब जोनल कमेटी द्वारा मंत्री राजेश मूणत सिडी मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में पर्चे जारी किए हैं। इन पर्चो में नक्सलियों ने पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी की घटना की तुलना आपातकाल से की है।

जारी पर्चो में नक्सलियों ने लिखा है रमन सिंह के मंत्री राजेश मूणत के काले कारनामों का पर्दाफाश करने से बौखलाई भाजपा सरकार ने आधी रात में पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी कर आपातकाल की याद दिला दी है।

इतना ही नहीं माओवादियों ने अपने पर्चे में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भी निशाना साधा है। नक्सलियों ने पर्चे में लिखा है जबसे उत्तरप्रदेश में योगी का राज शुरू हुआ है तबसे उत्तरप्रदेश में साम्प्रदायिक तनाव बढ़ रहा है।

साथ ही नक्सलियों ने ये भी लिखा है कि दलितों पर हमले बढ़ रहे है साथ ही इलाज के अभाव में अगस्त से अभी तक 200 बच्चे मर चुके है लेकिन मुख्यमंत्री उत्सव मनाने में व्यस्त हैं।

Posted On : 04 11 2017 08:09:23 PM

राजनीति