Last Update : 09 08 2017 10:25:26 AM

भगवा गुंडों ने दी चुनौती, नहीं होने देंगे कन्हैया कुमार का कार्यक्रम

इंदौर, मध्य प्रदेश। आज 9 अगस्त की शाम 6 बजे से छात्र युवा नेता कन्हैया कुमार इंदौर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचने वाले हैं और उससे पहले ही भगवे गुंडों ने धमकाने का माहौल बनाना शुरू कर दिया है। 

इंदौर के आनंद मोहर माथुर सभागार में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम से पहले ही हिन्द राष्ट्र संगठन ने धमकी दी है कि, 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' का नारा जेएनयू में लगाने वाले देशद्रोही कन्हैया कुमार का कार्यक्रम हम इंदौर में कतई नहीं होने देंगे। उसने मां दुर्गा को भीलनी और महिषासुर को लोकप्रिय राजा बताया था, उस वामपंथी लफंगे के कार्यक्रम में हम काले झंडे दिखाएंगे।' जबकि भगवा गुंडे बखूबी जानते हैं कि कन्हैया कुमार ने ऐसा कोई नारा नहीं लगाया था, यह बात पुलिस और अदालत दोनों में साबित हो चुकी है।

गली—मोहल्लों में कुकुरमुत्तों की तरह उग आए ऐसे संगठनों में से एक हिंद राष्ट्र संगठन के अध्यक्ष राजेश शिरोडकर, भाजपा नेता रत्नेश मेंदोला, सुमित हार्डिया, रमेश कुशवाह और गोलू सोनकर ने संयुक्त रूप से बयान जारी किया है कि 'भारत की बर्बादी तक संघर्ष करने की कसम खाने वाला लफंगा, वामपंथी कन्हैया कुमार इंदौर आ रहा है, पर हम माँ अहिल्या की पावन नगरी को देशद्रोही के कदमों से गंदा नहीं होने देंगे।'

साथ ही कहा कि 'जिस कार्यक्रम में कन्हैया शिरकत कर रहा है उसे इंदौर के ही सिमी के समर्थक और उनकी करतूतों का साथ देने वाले आनन्द मोहन माथुर आयोजित कर रहे हैं। वह भगत सिंह का नाम लेकर इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं, पर हिंद राष्ट्र संगठन के देशभक्त कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को नहीं होने देंगे।

अभिव्यक्ति की आजादी और भारत की बहुलतावादी संस्कृति को अपनी लंगोट की अंटी में कसने वाले ये अराजक तत्व बिना किसी तथ्य के फर्जी जानकारी फैला रहे हैं। कन्हैया को फिलिस्तीन और चीन का गुर्गे, देशद्रोह का नारा लगाने वाला, देश के टुकड़े करना देशद्रोही साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

साथ ही आयोजकों को डराने का प्रयास करते हुए धमका रहे हैं कि, 'गद्दार आयोजकों को हम देशभक्त यह चेतावनी देते हैं कि कन्हैया अब भी सुधर जाये। कार्यक्रम तो हम होने नहीं देंगे। आयोजन हाल में हमारे कार्यकर्ता प्रवेश करके देशद्रोही कन्हैया और आयोजकों को काले झंडे दिखाने के साथ ही इन सभी लोगों का मुंह काला करेंगे। जबर्दस्ती काय्रक्रम आयोजित किया गया तो देशद्रोहियों और उनके समर्थक आयोजकों का स्वागत अंडे—टमाटर से किया जाएगा।'

जनपक्षधर पत्रकारिता को सक्षम और स्वतंत्र बनाने के लिए आर्थिक सहयोग दें। जनज्वार किसी भी ऐसे स्रोत से आर्थिक मदद नहीं लेता जो संपादकीय स्वतंत्रता को बाधित करे।
Posted On : 09 08 2017 10:25:26 AM

आंदोलन