Last Update : 07 08 2017 09:54:11 PM

फर्जी ट्वीट कर भाजपा नेत्री ने किया महिला उत्पीड़न के आरोपी का बचाव

भाजपा जानकारों का कहना है कि यह पार्टी की पुरानी स्टाइल है फेक न्यूज फैलाने की। वर्णिका जैसे ही अन्य मामलों में पहले कोई बड़ा नेता फर्जी खबर फैलाता है, फिर अपनी गलती स्वीकारते हुए माफी मांग लेता है...

छेड़खानी और हिंसा के मकसद से चंडीगढ़ में आईएएस आॅफिसर की बेटी वर्णिका कुंडू का पीछा कर रहे हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को बचाने के लिए भाजपा ने अब अपनी एक महिला नेत्री को ही मैदान में उतार दिया है।

भाजपा महिला प्रवक्ता साइना एनसी ने वर्णिका कुंडू का एक फोटो जिसमें वह दो लोगों के साथ दिख रही है, ट्वीटर पर यह कहते हुए डाला था कि 'सो कॉल्ड विक्टिम विथ विकास बराला।' जबकि उसमें जो दो लड़के मौजूद हैं, उनमें से कोई भी विकास बराला नहीं है।

हालांकि अब साइना एनसी यह फोटो अपने ट्वीटर एकाउंट से डिलीट कर चुकी हैं, क्योंकि फोटो ट्वीट करने के आधे घंटे के अंदर ही ट्रोल होना शुरू हो गईं। शेयर करने वाली अकेली नहीं बल्कि भाजपा से जुड़े कई अन्य लोगों ने भी इस फोटो को ट्वीट किया है।

भाजपा प्रवक्ता साइना एनसी, सुप्रीम कोर्ट वकील प्रशांत पटेल और बीजेपी सोशल मीडिया कार्यकर्ता विवेक बंसल और फर्जी खबरों के लिए चर्चित रूपा मुर्थी ने इसको शेयर किया था। फोटो में दो लड़कों के साथ वर्णिका दिखाई दे रही हैं। ये लोग यह कहकर फोटो को प्रसारित कर रहे थे कि 'यह देखिए पीड़ित वर्णिका का असली चेहरा, जो इस फोटो में दोषी विकास बराला के साथ किस तरह है।'

प्रशांत पटेल ने ट्वीट किया था कि, "देखिए तथाकथित पीड़ित और चंडीगढ़ के आईएएस की बेटी को विकास बराला के संग। यह कहानी दिल्ली की जसलीन कौर और रोहतक की बहनों की तरह सच है।"

ट्रोल होने के बाद भाजपा प्रवक्ता साइना एनसी ने यह कहते हुए अपनी पोस्ट को हटा लिया है कि मेरा एकाउंट किसी ने हैक कर लिया था। मुझे नहीं पता यह किसने किया।

Indrajith‏@Balaindrajith ने साइना को ट्रोल करते हुए लिखा है, 'Hehehe.... You are a genius... You hve recovered your hacked account back within few minutes. GUINNESS RECORD!'!

साइना की फिरकी लेते हुए एक अन्य ने ट्वीट किया है, 'अरे ओ मैडम सारे भक्तो की तरह गधे नहीं है... BJP वालों को तो वैसे भी थूक कर चाटने की आदत है.. तुमने भी वही किया है.. अगली बार ध्यान रखना

Posted On : 07 08 2017 09:54:11 PM

समाज