Last Update : 12 07 2017 03:13:06 PM

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया 'नादानियां बचपन की' फिल्म का पोस्टर रिलीज

दिल्ली में फिल्म होगी टैक्स फ्री

8 दिसम्बर को रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्म 'नादानियां बचपन की' का पोस्टर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा 11 जुलाई को रिलीज किया गया। यह फिल्म पूरी तरह स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है।

इस मौके पर बोलते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि सफाई अभिनय मुद्दे पर बनी इस फिल्म का विषय बहुत ही अच्छा और महत्वपूर्ण विषय है। अपने देश को साफ-सुथरा रखने के लिए हम सबको बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। यह देश के हर एक व्यक्ति की नैतिक जिम्मेदारी भी है।

पोस्टर रिलीज के मौके पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने फिल्म प्रोड्यूसर संजय तिवारी व डायरेक्टर सूरज पाण्डे के साथ फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी। साथ ही उन्होंने 'नादानियां बचपन की' को दिल्ली में टैक्स फ्री करने का आसवाश्न भी दिया।

पोस्टर रिलीज के अवसर पर गिरीश मिश्रा, गौतम जी, जे.के. विश्वास, अजय तिवारी समेत कई लोग मौजूद थे। डायरेक्टर सूरज पाण्डे ने बताया कि अपने देश को साफ-सुथरा रखने में ये फिल्म अवश्य ही मील का पत्थर साबित होगी।

फिल्म प्रोडयूसर संजय तिवारी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को बताया कि फिल्म में डायरेक्टर सूरज पाण्डे ने बड़ी ही बुद्धिमत्ता के साथ साफ-सफाई न रखने से होने वाले साईड इफैक्टस को पर्दे पर उतारा है। साथ ही समाज में होने वाली बुराइयों पर अंकुश लगाते हुए उन पर गहरी चोट मारने का काम इस फिल्म द्वारा किया गया है।

फिल्म में उत्कर्ष गुप्ता, अक्शु राजपूत, भूपेन्द्र सिंह पॉजीटिव भूमिका में हैं और अरुण ओझा, हिमांशु चौधरी, मनोज, सेम गर्ग, साजिद खान, और गौरव ने नेगेटिव किरदार निभाए हैं।

Posted On : 12 07 2017 03:13:06 PM

संस्कृति