Last Update : 13 01 2018 06:03:53 PM

ओएनजीसी के पांच अधिकारियों को ले जा रहा हैलीकॉप्टर हुआ क्रैश

अब तक 4 लोगों की लाशें हो चुकी हैं बरामद, दो पायलटों समेत कुल 7 लोग थे विमान में सवार...

मुंबई। ऑयल एण्ड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ओएनजीसी) के 5 अधिकारियों को ले जा रहा पवनहंस हेलीकॉप्टर उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अब तक 4 लोगेां के शव बरामद किए जा चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक पवनहंस हेलीकॉप्टर ने आज सुबह साढ़े दस बजे मुंबई के जुहू हवाईअड्डे से उड़ान भरी थी, जिसमें ओएनजीसी के पांच अधिकारी और दो पायलट सवार थे। पांच अधिकारियों को लेकर इस हैलीकॉप्टर को ओएनजीसी के उत्तरी क्षेत्र में पहुंचना था, मगर उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद ही यह क्रैश हो गया, जिसमें विमान में मौजूद सभी सातों यात्रियों की मौत होने की संभावना जताई जा रही है।

जुहू से 10 बजकर 20 मिनट पर उड़ान भरने वाले इस हैलीकॉप्टर का संपर्क 10:35 पर ही संपर्क टूट गया था, जिसके बाद से इसकी तलाश जारी हो गई थी। कुछ घंटों बाद हैलीकॉप्टर का मलबा मुंबई के पास ही देखा गया।

अभी तक मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक भारतीय तटरक्षक बल ने तलाशी और बचाव अभियान के लिए दुर्घटना वाले क्षेत्र में चार जहाज, एक डोर्नियर विमान और दो हेलीकॉप्टर ळोजे थे। इसी दल को 4 लाशें बरामद हो चुकी हैं, जबकि बाकी 3 की तलाश जारी है।

दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

जनपक्षधर पत्रकारिता को सक्षम और स्वतंत्र बनाने के लिए आर्थिक सहयोग दें। जनज्वार किसी भी ऐसे स्रोत से आर्थिक मदद नहीं लेता जो संपादकीय स्वतंत्रता को बाधित करे।
Posted On : 13 01 2018 06:03:53 PM

विविध